Jul 11, 2009

एक दस साल का बच्चा बहुत ध्यान से एक किताब पढ़ रहा था, जिसका शीर्षक था बच्चों का पालन पोषण कैसे करें।
मां - तुम ये किताब क्यों पढ़ रहे हो।
बच्चा- मैं ये देखना चाहता हूं कि मेरा पालन पोषण ठीक तरह से हो रहा है या नही।

एक आदमी कब्र पर बैठा था.. मुसाफिर ने पूछा, डर नही लगता?
आदमी- डरने की क्या बात है, अंदर गरमी लग रही थी थोड़ी देर बाहर आ गया।

डॉक्टर (मरीज से)- मुझे तुम्हारा ऑपरेशन दोबारा करना पड़ेगा।
मरीज (डॉक्टर से)- क्यूं???
डॉक्टर- मेरे रबड़ के दास्ताने तुम्हारे पेट में रह गये हैं।
मरीज- अगर ये बात है तो मुझे जाने दो, मैं तुम्हारे दास्ताने के पैसे दे दूंगा।

पत्नी (पति से)- मुझे भिखारियों से नफरत है!
पति (पत्नी से)- क्यों??
पत्नी - कल मैंने एक भिखारी को खाना दिया था, आज उस भिखारी ने मुझे एक किताब उपहार में दी है खाना कैसे बनाए!!



ईमेल करें

मैसेंजर के द्वारा भेजें

प्रिंट संस्‍करण


अपने लतीफे भेजें
नाम
ईमेल

No comments:

Post a Comment