Apr 2, 2013

अब फेसबुक में क्लिक करो और पैसे कमाओ


सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक के यूजर के लिए यह अच्छी खबर हो सकती है। फेसबुक की भाषा में इन ‘एडवांस्ड यूजर्स’ को अब सोशल नेटवर्किंग साइट पर की गई हर एक्टिविटी के लिए एक डॉलर मिलेगा। अभी ऐसे दुनिया में सिर्फ चार फीसदी एडवांस्ड यूजर्स ही हैं जिन्हें यह सुविधा मिल सकेगी। फिलहाल न्यूजीलैंड में इन यूजर्स के एक छोटे ग्रुप पर इस फीचर का परीक्षण किया जा रहा है। फेसबुक अपने हर प्रोग्राम को दुनिया के यूजर्स के सामने पेश करने से पहले इसी तरह इनका परीक्षण करता है। यह जानकारी एक एडवांस्ड यूजर एले फ्लड ने दी।

कितना पैसा मिल सकता है यूजर को?

फेसबुक यूजर इस साइट को कितना इस्तेमाल करता है और अथॉरिटेटव इंडेक्स पर वह फेसबुक एक्टिविटी में खुद को कहां पाता है। यह दो कारक बताएंगे कि उसे फेसबुक से कितना भुगतान मिलेगा। सूत्रों के मुताबिक दुनिया के 2013 एडवांस्ड यूजर को यह सुविधा मिलेगी। इसमें एक एक्टिविटी करने के लिए एक डॉलर दिए जाएंगे। जो जितनी ज्यादा एक्टिविटी करेगा उसको उतने ज्यादा पैसे मिलेंगे।


कौन हैं एडवांस्ड फेसबुक यूजर?

एडवांस्ड फेसबुक यूजर को फेसबुक से एक नोटिफिकेशन आएगा। इसमें यह लिखा होगा कि आप एडवांस्ड फेसबुक प्रोग्राम के लिए चुने गए हैं। इसकी लिंक पर क्लिक करने के बाद यूजर को अपने क्रेडिट कार्ड और बैंक अकाउंट विवरण देना पड़ेगा। फेसबुक के मुताबिक यह एप 48 घंटे से लेकर सात दिन में एक्टिवेट होगी।

3 comments:

  1. इसमें क्रेडिट कार्ड की जानकारी क्यों ? और बैंक अकाउंट में तो चलो पैसा भेजना होगा. यह समाचार अपनी विश्वनीयता पर शक पैदा करता हैं.

    ReplyDelete
  2. ramesh ji kisi bhi iternation organisation me paise earn karne ke liye credit card no. lete hai company wale..iski wajah ye hai ki credit card facility provide karne wali agencies multination hoti hai..

    ReplyDelete
  3. aaya link shukriya
    यहा पर है
    https://www.facebook.com/avinashvachaspati
    और यहा पर भी
    https://www.facebook.com/avinash.annabhai
    dono par nahin hai ek par hi hai
    copy karen apne address bar me paste karen aur jaane sachchai.

    ReplyDelete